Monday 5 January 2015

पत्रकार भवन के नवनिर्माण पर मुख्यमंत्री सहमत

पत्रकार भवन के नवनिर्माण पर मुख्यमंत्री सहमत
पत्रकार भवन समिति के पदाधिकारी और सम्मानित सदस्यदगण विधानसभा में मुख्यमंत्री कक्ष में माननीय मुख्यमंत्री जी से मिले और मुख्यमंत्री जी से पत्रकार भवन के नवनिर्माण की पहल करने पर धन्यवाद दिया।
उल्लेखनीय है कि पत्रकार भवन समिति ने 30/11/14 को साधारण सभा में एक प्रस्ताव पारित कर शासन से अनुरोध किया था कि पत्रकार भवन की जर्जर हो चुकी इमारत को धराशाई कर बहुमंजिला इमारत का निर्माण शासन करें और समाचार पत्रों व न्यूज चैनलों के दफ्तरों को उसमें कार्यालय की जगह दें, साथ ही पत्रकारों के रुकने हेतु कक्षों का निर्माण करें।
माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा कि पत्रकार भवन के नव निर्माण का मार्ग पत्रकार भवन समिति ने जिस सहयोगात्मक तरीके से रास्ता साफ कर माहौल उपलब्ध कराया है वह सराहनीय है।
मुख्यमंत्री जी ने प्रसन्न मुद्रा में कहा कि नये पत्रकार भवन का निर्माण वल्र्ड क्लास होगा। पत्रकार बिरादरी के लिये यह नव वर्ष की सौगात है।
इस भवन में विशाल सुसज्जित आडीटोरियम, हाईटेक कान्फरेन्स हाल, डिजिटल लायब्रेरी, सूचना केन्द्र, कैन्टीन, समाचार पत्रों व न्यूज चैनलों के कार्यालय व आय के साधनों हेतु व्यावसायिक कक्षों का निर्माण एक ही छत के नीचे होगा।
मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद ज्ञापित करने पत्रकार भवन समिति के अध्यक्ष श्री एन पी अग्रवाल, कोषाधयक्ष श्री राधावल्लभ शारदा, डायरेक्टर अवधेश भार्गव, आई एफ डब्लू जे के राष्ट्रीय सचिव श्री कृष्ण मोहन झा, विनोद श्रीवास्तव, के सी गुप्ता, अवधेश पुरोहित, संजय शर्मा, विनय द्विवेदी, विजय नेमा एवं अन्य साथी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को निर्देशित कि

No comments:

Post a Comment