Wednesday 18 September 2013

दिल्ली से भी अच्छी मध्यप्रदेश की पब्लिसिटी

mpinfo.org,www.prativad.com
जनसंपर्क मंत्री द्वारा जनसंपर्क परिवार के प्रतिभावान बच्चों का सम्मान 
भोपाल 18 सितम्बर 2013। दिल्ली से भी अच्छी मध्यप्रदेश की पब्लिसिटी है। जनसंपर्क मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने यह बात जनसंपर्क संचालनालय कर्मचारी बचत एवं साख सहकारी समिति के प्रतिभा सम्मान समारोह में कही।
जनसंपर्क मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि जनसंपर्क एक ऐसा विभाग है जो सुबह 5 बजे खुलता और रात 12 बजे बंद होता है। उन्होंने कहा कि विभाग के अधिकारी-कर्मचारी कर्मठता और सजगता से कार्य करते हैं। श्री शर्मा ने कहा कि जनसंपर्क विभाग का नया सेटअप स्वीकृत करवाने की कार्यवाही प्रचलन में है।
जनसंपर्क मंत्री ने समारोह में समिति सदस्यों के प्रतिभावान पुत्र-पुत्री और सेवानिवृत्त अधिकारी-कर्मचारी को सम्मानित किया। उन्होंने समिति की वार्षिक स्मारिका का भी लोकार्पण किया।
समिति के अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह गौर ने समिति द्वारा किये गये कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि समिति के सदस्यों को अधिक से अधिक लाभ दिलवाने के हरसंभव प्रयास किये जायेंगे।
पुरस्कृत सेवानिवृत्त अधिकारी-कर्मचारी
समारोह में सेवानिवृत्त अपर संचालक सुरेश आवतरामानी, संयुक्त संचालक श्रीमती अकीला कुरैशी और सुरेन्द्र भारद्वाज, उप संचालक दीपक दुबे, सहायक जनसंपर्क अधिकारी सुधीर हिंगे, निज सहायक बी.एल. विश्वकर्मा, प्रचार सहायक नजमुद्दीन अहमद, संचार सहायक जगदीश राजपूत, सहायक ग्रेड-2 महिपाल सिंह और वाहन चालक पदम सिंह एवं बलराज श्रीवास को शाल-श्रीफल और उपहार देकर सम्मानित किया गया।
प्रतिभावान विद्यार्थी

No comments:

Post a Comment